गुरमेहर… और `केजरी कनेक्शन’..?


नई दिल्ली |

रामजस कॉलेज में हुए विवाद के बाद ABVP खिलाफ मुहीम छेड़कर चर्चा में आई गुरमेहर कौर जहां चर्चा में आ गई है वहीं उसकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें उसका संबंध आम आदमी पार्टी से बताने की कोशिश की जा रही है।

दरअसल राम सुब्रमण्यम के फेसबुक पेज ‘वॉयस ऑफ राम’ पर वर्ष 2016 में भारत-पाकिस्तान के बीच अमन कायम करने के मद्देनजर गुरमेहर कौर का वीडियो प्रमोट किया गया था, जिसमें गुरमेहर ने कहा था, ‘पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, युद्ध ने उन्हें मारा।’

हालांकि गुरमेहर ABVP के खिलाफ कैंपेन से पीछे हट गई हैं, लेकिन उनके नाम पर विरोध और समर्थन का सिलसिला नहीं थम रहा है। जहां कई बड़ी हस्तियों में उसको लेकर जंग छिड़ गई है वहीं गुरमेहर की फिल्ममेकर राम सुब्रमण्यम के साथ तस्वीरें औ सुब्रमण्यम की आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल व अन्य नेताओं के साथ तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

राम सुब्रमण्यम को केजरीवाल का करीबी दिखाते हुए इन्हीं तस्वीरों के आधार पर गुरमेहर को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्त्ता बताया जा रहा है। गुरमेहर का ये वीडियो भारत-पाकिस्तान के बीच शांति बहाली के कैंपेन के तहत बनाया गया था।

राम सुब्रह्ण्यम का कहना है कि गुरमेहर के अतीत को जानकर उन्होंने इस फिल्म के लिए उसे चुना था लेकिन सवाल राम सुब्रमण्यम के सियासी ताल्लुकात को लेकर भी उठ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों में उन्हें केजरीवाल का करीबी और उनकी कैंपेन को मोदी सरकार के खिलाफ साजिश का हिस्सा करार दिया जा रहा है। गुरमेहर कौर के समर्थन में राम सुब्रमण्यम ने वीडियो जारी कर कहा है कि वे अकेली नहीं हैं। बता दें कि ट्विटर पर भी Who Poisoned Gurmehar’ के नाम से ट्रेंड कर रहा है।

यहां भी पोल चलाए जा रहे हैं और गुरमेहर को लेकर सवाल किए जा रहे हैं। राम सुब्रमण्यम के साथ तस्वीरें ट्विटर पर भी वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *