एयरसेल ने के एप्प पर एक्सक्लुसिव डाटा तथा काॅलिंग

नई दिल्ली|

ग्राहकों द्वारा अपने फोन्स के लिए एप्पस अथवा आनलाइन रिचार्ज के विकल्प की बढती प्रवृत्ति को भुनवाते हुए भारत के अग्रणी इनोवेटिव टेलिकाॅम ब्राण्ड एयरसेल ने अपने मोबाइल एप्लिकेषन पर स्पेषल डाटा तथा काॅलिंग पैक्स लांच किए हैं।

इसके अंतर्गत ग्राहकों को मात्र 76 रूपए के भुगतान पर 10 दिनों की वैधता अवधि के लिए 1 जीबी 3 जी डाटा का लाभ मिलेगा। इसके अतिरिक्त ग्राहकों को 50 रूपए या इससे अधिक किसी भी डाटा रिचार्ज पर 100 एमबी डाटा मुफ्त मिलेंगे।

उक्त स्थान पर स्वयं का विज्ञापन चलाएं…! (CLICK HERE)

यह एक्साइटिंग आफर्स ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए है ताकि वह एयरसेल के साथ बेस्ट वेल्यू आफर प्राप्त कर सके। इस अवसर पर एयरसेल के चीफ मार्केटिंग आफिसर अनुपम वासुदेव ने कहा कि ‘‘ एयरसेल ने हमेषा अपने ग्राहकों को आनंदित करने तथा उन्हे ंवेल्यू फार मनी आफर्स प्रदान करने के लिए काम किया है।

हम जानते हैं कि एप्प के माध्यम से हमारे ग्राहक अपने पसंद के प्लान्स, यूसेज तथा सेवाएं प्राप्त करने में दिलचस्पी रखते हैं इसीलिए हमने इस प्रवृत्ति को देखते हुए अपने उत्पादों को अनुकूल बनाया है।

ऐस उत्पादों के साथ पहले भी हमें बहुत सफलता मिली है और हम यह महसूस करते हैं कि यह एप्प एक्सक्लुसिव उत्पाद हमारे ग्राहकों की सुविधा के उपयुक्त रहेंगे तथा उन्हें निर्बाध रूप से जुडे रहने में मदद करेंगे। ‘‘

एयरसेल 86 रूपए के रिचार्ज पर फुल टाॅक टाइम भी प्रदान कर रहा है तथा इसने एयरसेल एप्प के डाउनलोड के साथ 100 एमबी फ्री डाटा का आफर भी प्रस्तुत किया है।

हाल ही में इस एप्प को डाटा साल्युषन में बेस्ट इनोवेषन के लिए ‘‘ मनी टेक अवार्ड ‘‘ भी मिला है। यह एप्प सफलतापूर्वक ग्राहकों की डाटा खपत की बढती मांग पूरी कर रहा है तथा डाटा लोन तथा मेन बैलेंस जैसे विकल्प भी पेष कर रहा है जो एप्प में पहली बार किसी दूरसंचार सेवा प्रदाता द्वारा प्रदान किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *