इंटरनेट पर छा गई `ढिंचाक पूजा’..! 4 दिन में 10 लाख ने देखा

नई दिल्ली|

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो किस कदर वायरल हो रहा है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 4 दिनों के भीतर ही इस वीडियो को 990,098 लोगों ने देख लिया है।

सबसे मजेदार बात तो ये है कि जिस वजह से ये लड़की इंटरनेट पर सनसनी बनी हुई है वो बेहद चौंकाने वाला है। दरअसल ये लड़की अपने अजीबो-गरीब गाने की वजह से इंटरनेट पर छा गई है।

लड़की का नाम ढिंचाक पूजा है जो अब अपने नए गाने की वजह से सूर्खियों में छा गई है। ढ़िंचाक पूजा का नया गाना सेल्फी मैंने ले ली आज…वायरल हो गया है। इस गाने में 26 बार ढिंचाक पूजा ने सेल्फी शब्द का इस्तेमाल किया है।

इतना ही नहीं वो इस गाने में 3 तरह के चश्मे और 2 अलग-अलग मोबाइल फोन के साथ नजर आ रही है। इस पूरे गाने में पूजा की अलग-अलग 112 तस्वीरें इस्तेमाल की गई है।

अगर ढिंचाक पूजा के गाने की बात करें तो गाने के बोल अजीबो-गरीब है। गाने की शुरुआत होती है धुंधले से सीन से होती है। ढिंचाक पूजा कहती है कि पैसा मेरे पीछे भागे, मैं चलती हूं आगे आगे। वह यह भी कहती है कि करूं डिनर हर शाम मैं, वीआईपी होटल ताज में।

ऐसे बोल होने के बावजूद भी लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। लोगों को इस गाने की दीवानगी देखकर देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इससे पहले भी वो अपने गानों की वजह से लोगों को अपना क्रेजी फैन बना चुकी है।

इससे पहले स्वैग वाली टोपी और दारू वाला गाना खूब फेमस हुआ था। अब ढ़िचाक पूजा का सेल्फी सॉग फेमस हो रहा है। नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो किस कदर वायरल हो रहा है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि 4 दिनों के भीतर ही इस वीडियो को 990,098 लोगों ने देख लिया है। सबसे मजेदार बात तो ये है कि जिस वजह से ये लड़की इंटरनेट पर सनसनी बनी हुई है वो बेहद चौंकाने वाला है।

दरअसल ये लड़की अपने अजीबो-गरीब गाने की वजह से इंटरनेट पर छा गई है। लड़की का नाम ढिंचाक पूजा है जो अब अपने नए गाने की वजह से सूर्खियों में छा गई है। ढ़िंचाक पूजा का नया गाना सेल्फी मैंने ले ली आज…वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *