हीरा नगर के `हीरों’ की `सक्रियता’ को सलाम… हफ्तेभर में खोज निकाले लूटेरे!

इंदौर |.

शहर के हीरा नगर थाने की सक्रियता को सलाम… यहां की पुलिस ने अपनी सजगता का परिचय देते हुए महज एक हफ्ते के अंदर ही लूटेरों को धर दबोचा। यह लूटेरे पैसों से भरा बैग लेकर भाग निकले थे।

हीरा नगर थाना प्रभारी शशीकांत चौरसिया के अनुसार बंधन बैंक के कलेक्शन एजेंट से 1 लाख 63 हजार की लूट को अंजाम देने वाले बदमाश अब पुलिस की गिरफ़्त है।

बनाएं खबरों से हर पल का वास्ता, लाइक करें हमारा फेसबुक पेज :–
facebook.com/khabarbaannews

सिर्फ एक सप्ताह में ही पुलिस ने लूट का पर्दाफाश कर तीन बदमाशों के पास से 45 हजार की राशि और एजेंट के बैग को जब्त कर लिया। पूरी घटना इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र की है जहाँ अन्य स्थानों से बंधन बैंक के लोन की रिकवरी कर अभिनन्दन नगर की और जा रहे बंधन बैंक के एजेंट आशीष पिता बालूराम चौधरी जब कुल 1 लाख 63 हजार की राशि अपनी पीठ पर बैग में टांग कर ले जा रहा था।

इसी दौरान जैसे ही वह अभिनंदन नगर पहुचा वैसे अभिनंदन नगर गार्डन के पास खड़े 3 लड़के एजेंट के पास पहुँचे और और उसकी आँखों में मिर्ची फेंक कर उसकी साइकिल गिरा दी इसके बाद उसका बैग लेकर भाग निकले।

बैग में 1 लाख 63 हजार 6 सौ 45 रुपए की नकद राशि, एक मशीन, कलेक्शन रजिस्टर और एयरटेल की सिम सहित आधार व ड्राइविंग लायसेंस की फोटो कॉपी थी। लूट की वारदात की शिकायत के बाद घटना की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और एजेंट के बताये हुलिए के आधार पर खोजबीन शुरू की।

सीसीटीवी फुटेज और आसपास की पूछताछ के बाद के बाद मामला पुलिस के बड़े अधिकारियों को बताया गया। फुटेज और चश्मदीदो की जानकारी के बाद एक ऑटो रिक्शा की सूचना भी मिली। और पुलिस तत्परता से ऑटो और बदमाशो की तलाश करने लगी।

इसके बाद पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गोकुलगंज कंडिलपुरा इंदौर के विपिन यादव की सीएनजी ऑटो के जरिये ये वारदात हुई है।

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी विपिन पिता घनश्याम धीमान निवासी कंडिलपुरा, शुभम पिता दिनेश पटेल रामगंज जिंसी और विपिन पिता हजारीलाल यादव निवासी कंडिलपुरा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में एक और बदमाश की जानकारी मिली जिसका बाबू निवासी बड़ा गणपति सामने आया है, जिसकी सरगर्मी से तलाश जारी है। पकड़े गए तीनो आरोपियों से पुलिस ने 45 हजार नकद और बेग सहित घटना में प्रयोग की ऑटो भी जब्त की है। पुलिस द्वारा शेष राशि की जानकारी पकड़े गए बदमाशो से जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *